Follow us:

चार कैमरे और 5,000mAh की बैटरी वाले Infinix Hot 9 Pro की सेल आज, जानें कीमत और ऑफर

नई दिल्ली। Infinix के बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro की आज यानी 9 सितंबर को फ्लैश सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर एक्सिस बैंक और RuPay की तरफ से डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कोस्ट EMI भी दी जा रही है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी, MediaTek Helio P22 प्रोसेसर और रियर में चार कैमरे दिए गए हैं।

Infinix Hot 9 Pro की कीमतInfinix Hot 9 Pro के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ओशन वेव और वॉयलेट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro पर मिलने वाले ऑफर

ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा, जबकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,167 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro की स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 9 Pro में 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

Infinix Hot 9 Pro का कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो Infinix Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 9 Prime को कड़ी टक्कर देगा। Redmi 9 Prime की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपए है। Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS पैनल दिया गया है। फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ MIUI 11 पर काम करता है। Redmi 9 Prime में फोटोग्राफी के लिए कुल पांच कैमरे मौजूद हैंं। इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ ​सेंसर मिलेगी, जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

Related News