Follow us:

JioPhone Next की इसी हफ्ते भारत में प्री-बुकिंग शुरू, मात्र 500 रुपये देकर घर ला सकेंगे फोन

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे सस्ते 4G स्मार्टफोन JioPhone Next का इंतजार फिलहाल खत्म होने जा रहा है। JioPhone Next की इसी हफ्ते भारत में प्री-बुकिंग शुरू होने जा रही है। ग्राहक फोन को मात्र 10 फीसदी रकम देकर बुक कर सकेंगे। जबकि बाकी रकम को आसान किस्तों में चुकाया जा सकेगा। इसके लिए Reliance Jio ने SBI समेत 5 बैंकों से साझेदारी की है। Reliance Jio भारत के 25 करोड़ 2G फीचर फोन ग्राहकों को स्मार्टफोन की तरफ शिफ्ट करने में मदद करेगा। इसके लिए कंपनी कई तरह के बैंकिंग ऑफर लेकर आ रही है। बता दें कि कंपनी ने अगले 6 माह में 5 करोड़ JioPhone Next बिक्री का लक्ष्य रखा है।

कीमत

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक JioPhone Next स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 5 हजार रुपए से कम होगी। ऐसे में ग्राहक 500 रुपये से कम रकम अदा करके फोन घर ला सकेंगे। JioPhone Next के टॉप वेरिएंट की कीमत 7 हजार रुपए से कम होगी। बता दें कि JioPhone Next स्मार्टफोन को 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। जबकि फोन की प्री-बुकिंग 1 सितंबर यानी कल से शुरू हो सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

JioPhone Next स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन दो दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB और 3GB रैम ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। साथ ही स्टोरेज के तौर पर 12GB और 32GB का सपोर्ट दिया जा सकता है। प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर फोन में Qualcomm Snapdragon 215 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। फोन एंड्राइड 11 (Go Edition) पर काम करेगा। JioPHone Next के रियर पैनल पर 13MP का कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,500mAh की बैटरी दी गई है। JioPhone Next में वॉइस ट्रांसलेशन समेत कई तरह के कमाल के फीचर्स दिये गये हैं।

 

Related News