Follow us:

स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 और एंड्रॉइड 12 से लैस होगा OnePlus 10 Pro, इतनी हो सकती है कीमत

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) का अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) कई दिनों से अपनी लॉन्चिंग को लेकर खबरों में बना हुआ है। हाल ही में कंपनी की सीईओ पीट लाउ ने इस अगामी डिवाइस की लॉन्चिंग का खुलासा किया था। अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट है। बता दें कि इससे पहले हैंडसेट को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

वनप्लस 10 प्रो की संभावित स्पेसिफिक्शन्स

91 मोबाइल की रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपकमिंग वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया है। इस फोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 976 और मल्टी-कोर में 3469 प्वाइंट मिले हैं। इस फोन का मॉडल नंबर एनई2210 है। इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी जानकारी मिली है कि वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और एंड्रॉइड 12 के साथ आएगा। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जाएगा।

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का कर्व्ड क्यूएचडी प्लस एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। साथ ही इसमें 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप समेत वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

वनप्लस 10 प्रो की कीमत (संभावित)

वनप्लस ने अभी तक अपकमिंग वनप्लस 10 प्रो की कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक्स से अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फोन की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसे कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

 

Related News