Follow us:

8GB रैम और पावरफुल प्रोसेसर के साथ भारत लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord 2

OnePlus Nord को पिछले साल पेश किया गया था। अब कंपनी इस डिवाइस का अपग्रेडेड वर्जन OnePlus Nord 2 को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अगामी डिवाइस को इस वेबसाइट पर स्पॉट किया है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus ने पिछले साल अपने बजट हैंडसेट OnePlus Nord को भारतीय बाजार में पेश किया था। अब कंपनी इस डिवाइस का अपग्रेडेड वर्जन OnePlus Nord 2 को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अगामी डिवाइस को AI बेंचमार्क वेबसाइट पर स्पॉट किया है, जहां से कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

अपकमिंग OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन AI बेंचमार्क वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, अगामी हैंडसेट में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को फोन में 8GB रैम और MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। इससे कयास लगाएं जा रहे हैं कि वनप्लस नॉर्ड 2 को अगले महीने भारत समेत कई देशों में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक डिवाइस की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus Nord 2 के संभावित फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन में 6.43 इंच का एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होगा। इसके अलावा फोन 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का लेंस मिलेगा। जबकि फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। पावरबैकअप के लिए हैंडसेट में 4,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेगी।

OnePlus Nord 2 की संभावित कीमत

लीक्स के अनुसार, OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 22,500 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस ने कुछ समय पहले OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। OnePlus Nord CE 5G में 6.43 इंच की FHD+ डिस्प्ले और Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 8MP और 2MP के कैमरे दिए गए हैं।

फोन में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई फाई, ब्लूटूथ v 5.10, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related News