Follow us:

Oppo A52 भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पे​सिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Oppo ने पिछले दिनों ही इंडियन मार्केट में Oppo A52 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो कि अब सेल के उपलब्ध हो गया है। यह स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध है और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Flipkart और Amazon के जरिए खरीद सकते हैं। जहां यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स भी प्राप्त कर सकते हैं। Oppo A52 में 5000mAh की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Oppo A52 की कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अगर आप Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड या Federal Bank के डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको ईएमआई ऑप्शन पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई का भी विकल्प दिया गया है। यह स्मार्टफोन ​ट्वीलाइट ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस फोन की कीमत 16,999 रुपये है।

Oppo A52 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo A52 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ Neo डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर से लैस है और इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 8GB रैम 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Oppo A52 में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा मिलेगा। मेगापिक्सल की बात करें तो फोन में 12MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का मोनो लेंस और 2MP का पोट्रेट सेंसर मौजूद हैं। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, एलटीई और ब्लूटूथ मौजूद हैं।

 


 

Related News