Follow us:

Realme 7i और SLED 4K TV आज भारत में होंगे लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme 7i के साथ ही कंपनी आज भारतीय बाजार में 55 इंच SLED 4K TV इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश स्मार्ट कैम साउंडबार और पावर बैंक समेत कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है। इनमें सबसे खास है SLED 4K TV जो कि SLED तकनीक के साथ आने वाला पहली स्मार्ट टीवी होगा

नई दिल्ली। Realme ने भारतीय यूजर्स के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी अभी तक एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक कई स्मार्टफोन बाजार में उतार चुकी हैं। Realme अब केवल स्मार्टफोन सेगमेंट में ही नहीं, बल्कि टीवी से लेकर कई अन्य सेगमेंट में अपने डिवाइस पेश कर चुकी है। ऐसे में यूजर्स को आज आयोजित होने वाले Realme के इवेंट का बेसब्री से इंतजार है। इस इवेंट में कंपनी अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 7i लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा SLED तकनीक से लैस दुनिया का पहले स्मार्ट टीवी से भी इस इवेंट में पर्दा उठाया जाएगा। इवेंट में नए स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ ही कई प्रोडक्ट्स देखने को मिलेंगे।

ऐसे देख सकते हैं लॉन्च लाइव स्ट्रीम

यह कंपनी का वर्चुअल इवेंट होगा, जिसे कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है। इवेंट आज दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। अगर आप भी इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें।

Realme 7i की संभावित कीमत और फीचर्स

Realme 7i को भारत से पहले इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। वहां इस स्मार्टफोन के 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत IDR 3,199,000 यानि करीब 15,600 रुपये है। यह स्मार्टफोन अरोरा ग्रीन और पोलर ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। बता दें कि फिलहाल इसकी भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे 15,000 रुपये के बजट में ही पेश करेगी। भारत में यह Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा और वहां यह स्मार्टफोन ग्रीन कलर ऑप्शन में लिस्टेड है।

Realme 7i में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर से लैस है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Related News