Follow us:

आज भारत में लाॅन्च होगी Realme 8 सीरीज, 108MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ फोटोग्राफी तकनीक का अनुभव मिलेगा।

नई दिल्ली। Realme 8 सीरीज का भारतीय काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और यह इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि कंपनी आज यानि 24 मार्च को एक वर्चुअल इवेंट के जनिए Realme 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज में Realme 8 और Realme 8 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व टीजर सामने आ चुके हैं। कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इन स्मार्टफोन में यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी तकनीक का अनुभव मिलेगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है।

ऐसे देख सकते हैं लॉन्च लाइव इवेंट

Realme 8 और Realme 8 Pro का लॉन्च इवेंट आज शाम 7.30 बजे आयोजित किया जाएगा। यूजर्स इसका लॉन्च लाइव स्ट्रीम कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। बता दें कि लॉन्च से पहले घोषणा की जा चुकी है कि ये स्मार्टफोन 25 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होंगे और इनकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Realme 8, Realme 8 Pro: संभावित कीमत

Realme 8 और Realme 8 Pro के लॉन्च से पहले ही इनकी कीमत से जुड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी हैं। जिनके मुताबिक Realme 8 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक हो सकती है। जबकि Realme 8 Pro को 20,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 8 और Realme 8 Pro: संभावित फीचर्स

Realme 8 और Realme 8 Pro को लेकर कंपनी अभी तक कई टीजर जारी कर चुकी हैं। जिसके मुताबिक Realme 8 Pro में 108MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में सुपर एमोलेड फुल स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा फोन में 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं Realme 8 को MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

 

Related News