Follow us:

Realme Narzo 30 Pro के लिए जारी हुआ नया UI 2.0 अपडेट , मिलेंगे नये कस्टमाइज फीचर्स

कंपनी ने UI 2.0 के लिए स्टेबल वर्जन शुरू किया है। Realme UI 2.0 एंड्राइड 11 बेस्ड होगा। इसमें अनलिमिटेड कस्टमाइज ऑप्शन्स मिलेंगे। इसमें Gen Z इमेजनेशन और क्रिएटिविटी मिलेगी। स्टेबल वर्जन प्रोग्राम का उद्देश्य पहली बार Realme एंड्राइड 11 बेस्ड UI 2.0 के एक्सपीरिएंस का एहसास कराएगी।

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने हाल ही लॉन्च किये गये Realme Narzo 30 के लिए नया अपडेट जारी किया है। कंपनी ने UI 2.0 के लिए स्टेबल वर्जन शुरू किया है। Realme UI 2.0 एंड्राइड 11 बेस्ड होगा। इसमें अनलिमिटेड कस्टमाइज ऑप्शन्स मिलेंगे। इसमें Gen Z इमेजनेशन और क्रिएटिविटी मिलेगी। स्टेबल वर्जन प्रोग्राम का उद्देश्य पहली बार Realme एंड्राइड 11 बेस्ड UI 2.0 के एक्सपीरिएंस का एहसास कराएगी। Realme UI 2.0 स्टेबल वर्जन को लिमिटेड डिवाइस में रोलआउट और अपडेट किया जाएगा। हालांकि बाद मे इसे ज्यादा से ज्यादा डिवाइस के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा।

मिलेंगे ये नये अपडेट

नये अपडेट के बाद यूजर्स अपने फोटो के कलर को सेलेक्ट करके वालपेपर बना सकेंगे।
होम स्क्रीन पर ऐप्स के लिए थर्ड पार्टी आइकन सपोर्ट करेगा।
तीन डॉर्क मोड स्टाइल उपलब्ध रहेगा। वालपेपर और आइकन को डॉर्क मोड को व्यवस्थित किया जा सकेगा। डिस्प्ले कॉन्ट्रॉस्ट को ठीक किया जा सकेगा।
यूजर डू नॉट डिस्टर्ब ऑप्शन को सेट कर सकेंगे।
यूजर वेदर एनिमेशन को सेलेक्ट कर सकेंगे।
इनपुट और गेमि प्ले के लिए ऑप्टिमाइज वाइब्रेशन इफेक्ट को चालू कर सकेंगे।
नये अपडेट के बाद यूजर को App lock ऑप्शन मिलेगा। इसमें इमर्जेंसी इंफॉर्मेशन, ऑप्टिमाइज्ड परमिशन मैनेजर हैं।
आप गेम असिस्टेंट मोड को बदल सकेंगे।
आप अपने पर्सनल हॉटस्पॉचट को QR कोड से साझा कर पाएंगे।

Realme Narzo 30 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स

Realme Narzo 30 Pro 5G एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। फोन के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया गया है। इसमें यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 30W डार्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आएगी। Realme Narzo 30 Pro 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो शूटर मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

Related News