Follow us:

Realme C15 स्मार्टफोन 18 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने C सीरीज के शानदार हैंडसेट Realme C15 को पिछले महीने इंडोनेशिया में पेश किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 18 अगस्त के दिन लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी से लेकर चार कैमरे तक मिल सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Realme C15 को अपनी आधिकारिक साइट पर टीज किया था।

Realme C15 का लॉन्चिंग कार्यक्रम

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण रियलमी सी15 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Realme C15 की संभावित कीमत

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme C15 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपए के बीच होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Realme C15 की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी सी15 में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 6,000mAh की बैटरी और क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कंपनी ने रियलमी सी12 को पिछले सप्ताह इंडोनेशिया में पेश किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन को 18 अगस्त के दिन भारत में लॉन्च करने वाली है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, 6,000mAh की बैटरी, पावरफुल प्रोसेसर और तीन कैमरे का सपोर्ट मिल सकता है। सूत्रों की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी।

 

Related News