Follow us:

Realme लेकर आ रहा है एक और सस्ता स्मार्टफोन Realme C25, लॉन्च डेट के साथ ही फीचर्स का भी हुआ खुलासा

Realme C25 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें पारव बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा समेत कई शानदार फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं।

नई दिल्ली। Realme अपनी C सीरीज के तहत एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी नए स्मार्टफोन को Realme C25 नाम से बाजार में उतारेगी और यह आधिकारिक तौर पर 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी इसे इंडोनेशिया में लॉन्च करने वाली है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे भारत व अन्य देशों में भी पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के साथ ही इसके कई खास फीचर्स भी सामने आ गए हैं। Realme C25 में दमदार बैटरी से लेकर यूजर्स को शानदार कैमरा क्वालिटी तक कई खास फीचर्स मिलेंगे।

Realme C25 को लेकर कंपनी ने इंडोनेशिया की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज जारी किया है। जहां जानकारी दी गई है कि Realme C25 के साथ ही Realme C21 को भी लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट 23 मार्च को दोपहर 1.30 बजे आयोजित होगा। जिसका लाइव स्ट्रीम कंपनी की आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। वैसे बता दें कि Realme C21 को इंडोनेशिया से पहले मलेशिया में पिछले दिनों लॉन्च किया जा चुका है।

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme C25 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जो कि स्क्वायर शेप्ड में आएगा और फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का हो सकता है। इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद है कि Realme C21 स्मार्टफोन के फीचर्स मलेशिया में लॉन्च हुए मॉडल के समान ही होंगे।

सामने आई जानकारी के अनुसार Realme C25 में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 गेमिंग प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा यानि अब यूजर्स सस्ते स्मार्टफोन में भी गेमिंग का भरपूर मजा ले सकेंगे। फोन में वॉटरट्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। इसमें यूजर्स को सेल्फी के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा।

Related News