Follow us:

Realme Watch S की सेल आज, खून में ऑक्सीजन को मापने में है सक्षम, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme Watch S में 1.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 360x360 पिक्सल है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इसमें 16 स्पोर्ट्स मोड्स​ दिए गए हैं। जिसमें बाइक क्रिकेट इंडोर रन आउटडोर साइकल फुटबॉल योगा और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग आदि शामिल हैं।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के दौर में Realme की तरफ से एक शानदार वॉच Realme Watch S को हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसे आज दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की ऑफिशियल साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Sp02 फीचर दिया गया है, जो ब्लड ऑक्सीन लेवल की जांच करता है। साधारण शब्दों में कहें, तो यह फीचर बताता है कि आपके खूब में ऑक्सीजन की कितनी मात्रा है। साथ ही स्मार्टवॉच में हर्ट रेट मॉनिटर भी दिया गया है। इसमें एक दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज में 15 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कीमत और ऑफर

Realme Watch S को Flipkart पर 7,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। लेकिन ग्राहक करीब 3000 रुपये की छूट पर वॉच को 4,999 रुपये में खरीद पाएंगे। वॉच की Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही इसे 834 रुपये प्रतिमाह की EMI ऑप्शन में भी खरीद पाएंगे। इसकी खरीद पर कंपनी एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी दी रही है।

स्पेसिफिकेशन्स

Realme Watch S में 1.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 360x360 पिक्सल है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इसमें 16 स्पोर्ट्स मोड्स​ दिए गए हैं। जिसमें बाइक, क्रिकेट, इंडोर रन, आउटडोर साइकल, फुटबॉल, योगा और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग आदि शामिल हैं। इसमें पावर बैकअप के लिए 390mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 15 दिनों को बैकअप दे सकती है। इसके अलावा 100 वॉच फेसेस भी शामिल हैं। Realme Watch S स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है। इस वॉच को ब्लू, ब्लैक, ओरेंज, ग्रीन सिलिकॉन स्ट्रेप कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। यदि यूजर्स इस वॉच के साथ एडिशनल सिलिकॉन स्ट्रेप्स खरीदते हैं, तो उसके लिए उन्हें अलग से 499 रुपये का भुगतान करना होगा।

Realme Watch S Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Watch S Pro में 454x454 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एंबियंट लाइट सेंसर को उपयोग किया गया है जो कि ब्राइटनेस को 5 लेवल के बीच एडजस्ट करती है। साथ ही इसमें यूजर्स को 100 से वॉच फेस मिलेंगे जो कि Realme Link ​ऐप के माध्यम से उपलब्ध होंगे।इस स्मार्टवॉच में 15 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और यह 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट फीचर के साथ आती है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाता है। इसमें हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजीन लेवल मॉनिटर दिया गया है। साथ ही बिल्ट इन ड्यूल सेटेलाइट जीपीएस भी मौजूद है। अन्य फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टवॉच में स्टेप मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और मेडिटेशन आदि उपलब्ध हैं। पावर बैकअप के लिए 420mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी की दावा है कि यह बैटरी दो हफ्ते का बैकअप दे सकती है।