Follow us:

Redmi 9 Power भारत में Amazon पर सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

ई-कॉमर्स साइट Amazon India ने अपने प्लेटफॉर्म पर रेडमी 9 पावर का टीजर जारी कर दिया है। इससे साफ हो गया है कि Redmi 9 Power अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि अभी तक इस हैंडसेट की कीमत और फीचर को लेकर जानकारी नहीं मिली है।

नई दिल्ली। Xiaomi का नया Redmi 9 Power स्मार्टफोन 17 दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है। अब ई-कॉमर्स साइट Amazon India ने अपने प्लेटफॉर्म पर रेडमी 9 पावर का टीजर जारी कर दिया है। इससे साफ हो गया है कि इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, इस हैंडसेट की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Redmi 9 Power का लॉन्चिंग इवेंट

कंपनी के मुताबिक, अपकमिंग Redmi 9 Power का लॉन्चिंग कार्यक्रम 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस लाइव इवेंट को कंपनी के फेसबुक पेज और आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

Redmi 9 Power की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Redmi 9 Power स्मार्टफोन को 6.67 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इसका रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल होगा। फोन Qualcomm Snapdragon 662 SoC के साथ आएगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 6,000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। फोन को 18W फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। फोन में Redmi Note 9 4G स्मार्टफोन से अलग क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

Redmi 9 Power की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी रेडमी 9 पावर की कीमत बजट रेंज में रखेगी और इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

Redmi 9

आपको बता दें कि शाओमी ने इस साल अगस्त में Redmi 9 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। Redmi 9 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है।