Follow us:

Redmi K40 में मिलेगा AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 25 फरवरी को देगा बाजार में दस्तक

नई दिल्ली। Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi बाजार में अपनी नई Redmi K40 सीरीज को लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। पिछले दिनों कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि Redmi K40 सीरीज चीन में 25 फरवरी को लाॅन्च की जाएगी। इस सीरीज के तहत Redmi K40 और Redmi K40 Pro को पेश करेगी। इनके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब लाॅन्च से पहले Redmi K40 सीरीज को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पहला टीजर जारी किया है।

Redmi K40 स्मार्टफोन को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसका पहला टीजर जारी किया है जिसमें एक इमेज शेयर की गई है। इस इमेज में Redmi K40 के साथ ही इसका कैमरा माॅड्यूल भी दिखाया गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

Redmi K40 में पंच होल डिजाइन के साथ फुल एचडी प्लस दिया जाएगा जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा और इसे MediTek Dimensity 1200 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। रिपोर्ट में मुताबिक फोन की बैटरी 64 प्रतिशत तक चार्ज होकर 10.5 घंटे का बैकअप दे सकती है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। वहीं Redmi K40 Pro को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Redmi GT 5G स्मार्टफोन 4 मार्च को आधिकारिक तौर पर चीन में लाॅन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसे Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 12GB रैम की सुविधा मिलेगी।

Related News