Follow us:

108 MP कैमरा, 67W फास्ट चार्जिंग जैसे कई धांसू फीचर्स के साथ आएगी Redmi K50 सीरीज

नई दिल्ली। Redmi K50 सीरीज के स्मार्टफोन कथित तौर पर चीन में लॉन्च होने के लिए तैयार है क्योंकि फ्लैगशिप सीरीज़ के अपकमिंग हैंडसेट के कुछ खास स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। कहा जाता है कि नए स्मार्टफोन में 108 MP का मुख्य सेंसर और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। जानकारी के मुताबिक, चीनी स्मार्टफोन निर्माता की आगामी लाइनअप को 2022 की शुरुआत में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। Redmi K50 सीरीज़ Redmi K30 और Redmi K40 सीरीज़ का हिस्सा होगी। Redmi K50 सीरीज़ में वनीला Redmi K50, Redmi K50 Pro और टॉप-एंड Redmi K50 Pro+ शामिल होने की उम्मीद है।

Redmi K50 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Weibo पर टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने Xiaomi i11 सीरीज स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन पोस्ट किए हैं। टिपस्टर ने आने वाले Redmi K50 मॉडल के बारे में जानकारी शेयर की है। अपकमिंग सीरीज़ में हाई क्वालिटी वाली स्क्रीन होगी और यह स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ फ्लैगशिप चिपसेट से संचालित होगा। कहा जाता है कि कथित स्मार्टफोन में 108 MP का मुख्य सेंसर और 67W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ एक बड़े आकार की बैटरी है। आने वाले Redmi K50 मॉडल में JBL संचालित स्टीरियो स्पीकर और एक एक्स-एक्सिस मोटर से लैस होने की भी उम्मीद है। ये स्पेसिफिकेशंस Redmi K50 Pro और K50 Pro+ स्मार्टफोन्स में देखे जाने की संभावना है।

Redmi K50 सीरीज़ में मिलेगा इन-डिस्प्ले फिगंरप्रिंट सेंसर

लीक हुई जानकारी में ये भी सामने आया है कि Redmi K50, Redmi K50 Pro, साथ ही Redmi K50 Pro + में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। इसके अलावा, ये भी माना जा रहा है कि Redmi K50 में 48 MP का रियर प्राइमरी सेंसर है, जबकि Redmi K50 Pro में 50 MP का मुख्य सेंसर दिया गया है। लीक ने Redmi K50 Pro + मॉडल और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट पर 108 MP के प्राइमरी रियर सेंसर होने का भी सुझाव दिया, जबकि अन्य मॉडलों को अधिकतम 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पेशकश करने के लिए कहा गया है।

इस साल सितंबर में Xiaomi ने Xiaomi 11T और Xiaomi 11T Pro फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। Xiaomi को पहले चीनी बाजार में Xiaomi 11T को Redmi K40S के रूप में लॉन्च करने की अफवाह थी, लेकिन Redmi के जनरल मैनेजर लू वेइबिंग ने कथित तौर पर Redmi K40S के लॉन्च से इनकार किया। हालाँकि, यह पुष्टि नहीं की गई है कि स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ फ्लैगशिप SoC के साथ Redmi फोन आगामी K50 लाइनअप में एक मॉडल के रूप में डेब्यू करेगा या नहीं।

 

Related News