Follow us:

Jio के 3 नए प्री-पेड प्लान लॉन्च, 333 रुपए में मिलेगा 1.5 जीबी डेटा और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने भारत में अपने तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किए। ये नए प्रीपेड प्लान 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये के हैं। इन प्लान्स के साथ कस्टमर्स को तीन महीने के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यह अन्य प्रीपेड प्लान से बिल्कुल अलग है, जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के 499 रुपये की एक साल की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन देते हैं। इन प्लान्स के अलावा, कंपनी ने 151 रुपये का एक ऐड-ऑन पैक भी लॉन्च किया, जो कस्टमर्स को तीन महीने की डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह ऐड-ऑन पैक उन Jio उन कस्टमर्स के लिए दिया गया है, जिन्हें अपनी मौजूदा योजनाओं की वैधता खत्म होने की प्रतीक्षा किए बिना इस सुविधा को हासिल करना है।

रिलायंस जियो 333 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio के 333 रुपये के प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और यह प्रति दिन 1.5GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा देता है। यह लिमिट खत्म होने के बाद नेटवर्क की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। इसके अतिरिक्त, यह योजना प्रति दिन 100 SMS, Jio ऐप्स के लिए सब्सक्रिप्शन और तीन महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी देता है।

रिलायंस जियो 583 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio के 583 रुपये के प्रीपेड प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है और यह प्रति दिन 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल का ऑप्शन भी देती है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS, Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन और तीन महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

रिलायंस जियो 783 रुपये का प्रीपेड प्लान

Jio के 783 रुपये के प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और यह प्रति दिन 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की पेशकश करता है।इस प्लान में भी रोज 100 SMS, Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन और तीन महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं रिलायंस जियो 151 रुपये के ऐड-ऑन प्लान में 8GB डाटा और तीन महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio प्लान के साथ आने वाले 3 महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन का इस तरह उठा सकते हैं लाभ

  • Disney+ Hotstar 3 महीने की सब्सक्रिप्शन की पेशकश करने वाले किसी भी प्लान के साथ रिचार्ज करें
  • रिचार्ज के बाद, उसी Jio मोबाइल नंबर के साथ Disney+ Hotstar ऐप में साइन-इन करें।
  • साइन-इन पूरा करने के लिए आपके Jio नंबर पर भेजे गए OTP को दर्ज करें।
  • सफल लॉगिन के बाद अपने नए 3-महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ LIVE क्रिकेट सहित अपनी पसंदीदा कंटेट को स्ट्रीम करें।

Related News