Follow us:

48MP क्वाड कैमरे वाला Samsung Galaxy F22 भारत में 6 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy F22 Launch Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी लाइफ मिलेगी। जबकि फोटोग्राफी के लिए 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से होगी। फोन को सिंगल रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy F22 Launch : Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy F22 स्मार्टफोन को भारत में आगामी 6 जुलाई की दोपहर बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से होगी। Flipkart लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी लाइफ मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन को सिंगल चार्ज में पूरे एक दिन और रात इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही फोटोग्राफी के लिए 48MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जबकि फ्रंट में डॉट नॉच डिस्प्ले कट आउट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy F22 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अगर डिस्प्ले की बात करें, तो Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन को 6.4 इंच HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। फोन का स्क्रीन रिफ्रेश्ड रेट 90Hz होगा, जो गेमिंग के लिए शानदार एक्सपीरिएंस का एहसास कराएगा। हालांकि फोन के प्रोससेर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। Samsung Galaxy F22 इस साल भारत में लॉन्च होने वाला Samsung Galaxy F सीरीज का चौथा स्मार्टफोन है। फोन को 4G के साथ 5G वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। Galaxy F22 स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy F22 की संभावित कीमत

Samsung Galaxy F22 को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो फोन को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

 

Related News