Follow us:

Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को देगा दस्तक, सामने आए सभी फीचर्स

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung इस महीने के आखिर में अपने एक और मॉन्स्टर बैटरी वाले स्मार्टफोन Galaxy M31s को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को 30 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च के बारे में टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी शेयर की है। जिसमें फोन के लॉन्च डेट के बारे में खुलासा किया गया है। फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ-साथ 64MP क्वाड रियर कैमरा सेट-अप भी दिया जाएगा। यह फोन कंपनी के इस साल लॉन्च हुए Galaxy M31 का अगला वर्जन होगा।

Image

फोन के प्रोमो टीज में इसके कैमरे और बैटरी के बारे में जानकारी शेयर की गई है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक Galaxy A51 और Galaxy A71 से मिलता-जुलता होगा। फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल देखा जा सकता है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन के 6GB RAM वेरिएंट की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। फोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में Exynos 9611 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का Infinity-O डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। फोन के बैक में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का टेलिफोटो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 6,000mAh की दमदार बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दिया जा सकता है। फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 के साथ आ सकता है। इसे लॉन्च के बाद भारत के सभी लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट और Samsung के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा।