Follow us:

7,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन 3 मार्च को होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Samsung Galaxy M62 को लेकर काफी समय से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं अब सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Galaxy F62 का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर 7,000mAh की बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पावरफुल परफॉर्मेंस क्षमता दी जा सकती है। सामने आए टीजर में ​दी गई इमेज भी बिल्कुल Galaxy F62 के ही समान है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy M62 की लॉन्च डेट और संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से....

Samsung Galaxy M62 की लॉन्च डेट

Samsung Galaxy M62 को लेकर मलेशिया की वेबसाइट Lazada पर एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन मलेशिया में 3 मार्च में लॉन्च किया जाएगा। पोस्टर में दी गई इमेज भारत में लॉन्च हुए Galaxy F62 के ही समान है। इमेज में इस स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रे दो कलर वेरिएंट में शो किया गया है जिससे स्पष्ट होता है कि Galaxy M62 दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy M62 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M62 के पोस्टर के देखकर काफी हद तक यह स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुए Galaxy F62 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा और इसमें एक समान फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। Samsung Galaxy F62 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एक्सनोस 9825 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिलए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है और इसमें 12MP का वाइड एंगल लेंस मौजूद है। इसके अलावा 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए यूजर्स को 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Related News