Follow us:

Samsung Galaxy S21 ऑनलाइन हुआ स्पॉट, 25W चार्जर के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy S21 स्मार्टफोन इन दिनों कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि इस डिवाइस को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है।

नई दिल्ली। कोरियन टेक कंपनी Samsung अपनी खास S-सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 पर काम कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिनसे लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की जानकारी मिली है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने है। इसमें कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए21 को ऑनलाइन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर का खुलासा हुआ है।

बीजीआर की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का अगामी स्मार्टफोन Galaxy S21 SM-G9910 मॉडल नंबर के साथ 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस 21 में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 4,000mAh की बैटरी और 25W का चार्जर मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy S21 की लॉन्चिंग और कीमत

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Samsung Galaxy S21 को 2021 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इस डिवाइस को कई रैम वेरिएंट और कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत प्रीमियम रेंज में होगी। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक सैमसंग गैलेक्सी एस21 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy S20 के स्पेशल एडिशन से उठा पर्दा

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने यानी सितंबर में Samsung Galaxy S20 के स्पेशल एडिशन को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 49,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy S20 FE एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे octa-core Exynos 990 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है।

फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 12MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलिफोटो शूटर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। Samsung Galaxy S20 FE में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

Related News