Follow us:

Vi का नया प्रीपेड प्लान, 6 माह की वैलिडिटी के साथ रोजाना मिलेगा 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ये फायदे

Vodafone Idea कंपनी की तरफ से पिछले माह किया गया था। इस ऑफर के तहत ग्राहक हफ्ते के बचे हुए एक्स्ट्रा डेटा का इस्तेमाल वीकेंड कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर Vi मूवी और टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी हासिल कर पाएंगे।

नई दिल्ली।Vodafone Idea (Vi) की तरफ से अपने 1,197 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का विस्तार कर दिया गया है। ऐसे में देशभर के सभी सर्किल में 1,197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध रहेगा। इस प्लान पर 180 दिनों यानी 6 माह की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इसके अलावा रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। वही प्रतिदिन 100SMS जैसे कई अन्य फायदे मिलेंगे। Only Tech की रिपोर्ट के मुताबिक Vi का 1,197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर सुविधा के साथ आता है। इसका ऐलान Vodafone Idea कंपनी की तरफ से पिछले माह किया गया था। इस ऑफर के तहत ग्राहक हफ्ते के बचे हुए एक्स्ट्रा डेटा का इस्तेमाल वीकेंड कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर Vi मूवी और टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी हासिल कर पाएंगे. Vi के 1,197 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को Vodafone idea की वेबसाइट से रिचार्ज किया जा सकेगा।

चुनिंदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध था 1,197 रुपये वाला रिचार्ज

आपको बता दें कि अभी तक Vi का 1,197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान केवल होम क्रेडिट के जरिए स्मार्टफोन खरीददारी करने वाले ग्राहकों के लिए उपलब्ध था। टेलिकॉम कंपनी ने साल 2019 में Home Credit India के साथ इस ऑफर के लिए साझेदारी की थी। इस ऑफर में 15,000 रुपये से कम कीमत का 4G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों होम क्रेडिट वित्तीय सहायता ऑफर करता था। इसके तहत कस्टमर Vi के कुछ चुनिंदा प्लान को चुन सकता था। Vi की तरफ से 2,595 रुपये का प्लान पेश किया जाता है, जो एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान पर 1,197 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की सभी सुविधाएं एक्स्ट्रा टाइम वैलिडिटी के साथ ऑफर की जाती हैं। वही 2,595 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर रोजाना 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है