Follow us:

विद्या बालन की फिल्म शेरनी का टीजर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर, बालाघाट और भोपाल के जंगलों में शुट हुई है मूवी

मुंबई। विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्म शेरनी का टीजर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- एक शेरनी हमेशा अपना रास्ता खोज लेती है। शेरनी की दहाड़ सुनने को तैयार हैं। गौरतलब है कि शेरनी की शूटिंग तब विवादों में आ गई थी, जब एक्टर विजय राज पर असिस्टेंट डायरेक्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगा था, और गोंदिया में उनके खिलाफ एफआईआर भी हुई थी।

2 जून को रिलीज होगा ट्रेलर
फिल्म जून में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसमें विद्या बालन मजबूत इरादों वाली फाॅरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। उनके अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी की भी फिल्म में अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन अमित मसूरकर ने किया है। फिल्म का ट्रेलर 2 जून को रिलीज होने वाला है।

स्ट्रिक्ट बायो बबल में हुई थी शूटिंग
फिल्म शेरनी की शूटिंग बालाघाट में हुई है। इसके लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक का शेड्यूल बना था। इसके पहले नेशनल लॉकडाउन के दौरान करीब 8 महीने तक फिल्म की शूटिंग रुकी रही। बालाघाट के अलावा भोपाल से 60 किलोमीटर दूर देलाबाड़ी के जंगलों में भी फिल्म शूट हुई है। फिल्म ‘शेरनी’ बाघिन अवनि की कहानी है, जिसे नवंबर-2018 में महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में गोली मार दी गई थी। यह फिल्म उन्हीं फॉरेस्ट अधिकारी और कर्मचारियों की कहानी है, जो इस ऑपरेशन का हिस्सा थे।

 

Related News