Follow us:

आखिरकार विराट-अनुष्का भी आए मदद को आगे, कोरोना वायरस के खिलाफ किया गुप्त दान

विराट-अनुष्का ने नहीं बताई दान की रकम

ट्वीट कर कहा- देखकर दिल टूट गया

शूूटर मनु भाकर ने भी आज 1 लाख रुपये दिए

BCCI पहले ही कर चुका है 51 करोड़ की मदद

हिंदुस्तान में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

नई दिल्ली। चौतरफा आलोचनाओं का सामना करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ आर्थिक सहयोग देने का एलान कर ही दिया। हालांकि इस सेलिब्रिटी जोड़ी ने यह खुलासा नहीं किया कि दोनों कितने पैसों की मदद कर रहे हैं। सोमवार सुबह अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों ने एक ही तरह की बात लिखी।

अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद कर रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हम आशा करते हैं कि हमारा योगदान, किसी तरह से, हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद करता है।

गुप्त दान के लिए विराट की सराहना
कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश में 21 दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का एलान किया था। साथ ही साथ प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों से कोरोना के खिलाफ जंग में दान देने की अपील की भी की थी। खेल जगत के कई बड़े दिग्गज अपनी स्वेच्छा से आर्थिक मदद भी कर चुके हैं, लेकिन विराट कोहली सिर्फ वीडियो बनाकर लोगों को घर के भीतर रहने की सलाह ही दे रहे थे, जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल भी किया गया था। अब विराट-अनुष्का के आर्थिक सहयोग के एलान के बाद उनके चाहने वाले प्रशंसा करते नहीं थक रहे।