Follow us:

Vodafone-Idea कस्टमर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने महंगे किए ये दो पॉपुलर प्लान

Vi ने 598 रुपये और 749 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की प्राइस 50 रुपये तक बढ़ाई है. ये नए टैरिफ अब उन सभी सर्किलों में लागू हैं, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान पेश करता है.

नई दिल्ली।  वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को कंपनी ने झटका दे दिया है. कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान की कीमतों में इजाफा किया है. Vi ने 598 रुपये और 749 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की प्राइस 50 रुपये तक बढ़ाई है. ये नए टैरिफ अब उन सभी सर्किलों में लागू हैं, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान पेश करता है. इन दोनों प्लान्स में कंपनी कई शानदार ऑफर देती है. आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में.

ये है प्लांस की कीमत
एक रिपोर्ट के अनुसार Vi के फैमिली प्लान की कीमत 598 रुपये थी, जो अब 649 रुपये हो गई है. इसी तरह कंपनी ने 749 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान की प्राइस भी 799 रुपये कर दी है. जिन भी सर्किल्स में Vi के यह प्लान एक्टिव थे वहां इसकी कीमतों पर असर पड़ेगा.

649 रुपये वाले प्लान के ऑफर्स
Vi के 649 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान में कस्टमर्स को 80GB डेटा दिया जाता है. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100SMS दिए जाते हैं. खास बात ये है कि इसमें 80GB डेटा को दो भागों में कैटेगराइज किया गया है. प्राइमरी कनेक्शन 50GB डेटा और सेकंडरी कनेक्शन 30GB डेटा का यूज कर सकते हैं.

799 रुपये वाले प्लान के ऑफर्स
वहीं Vi के 749 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान में कस्टमर्स को 120GB डेटा दिया जाता है. इसमें तीन कनेक्शन की सुविधा दी गई है. प्राइमरी कनेक्शन 60GB डेटा और बाकी दो सेकंडरी कनेक्शन 30-30GB डेटा का यूज कर पाते हैं. साथ ही इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100SMS दिए जाते हैं. दोनों ही प्लान में Amazon Prime, Zee5, और Vi Movies & TV का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है.