Follow us:

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' थ्रिलर सस्पेंस से है भरपूर, रिलीज हुआ ट्रेलर

मुंबई। फिल्मों के बाद अनुष्का शर्मा ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख दिया है। उन्होंने बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। अनुष्का शर्मा पाताल लोक वेब सीरीज लेकर आई हैं। यह सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर और क्राइम से भरपूर है। पाताल लोक का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

वेब सीरीज का ट्रेलर 3 मिनट का है। इन मिनटों में दुनिया के तीन लोक स्वर्ग लोग जहां अमीर लोग रहते हैं, दूसरा धरती लोक जहां आम आदमी रहता है और तीसरा पाताल लोक जहां कीड़े रहते हैं ऐसा कहा गया है। ट्रेलर की शुरूआत में इन तीन लोकों के बारे में बताया गया है और कहा गया कई बार ये पाताल लोक के कीड़े धरती लोक तक आ जाते हैं। जिन्हें खत्म करना जरुरी होता है।

ट्रेलर में जयदीप अहलावात एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आए हैं वहीं अभिषेक बनर्जी साइको किलर बने हैं। कहानी में जयदीप इस साइको किलर को पकड़ने में लगे हुए नजर आएंगे। अभिषेक 30 मर्डर कर चुके हैं मगर अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। ट्रेलर में पुलिस और किलर के बीच भागदौड़ दिखाई गई है।

अनुष्का शर्मा ने ट्रेलर के लॉन्च की तारीख और समय के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करके बताया था। सीरीज का टीज़र पहले रिलीज किया जा चुका है। टीजर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था- दोहरी है दुनिया, दोहरे हैं लोग, पाताल लोक यहीं है कहीं और मत खोज।

अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस ये सीरीज क्राइम थ्रिलर कहानी पर बेस्ड है और इसे संदीप शर्मा ने लिखा था। संदीप शर्मा इससे पहले 'उड़ता पंजाब' की स्टोरी लिख चुके हैं और इतना ही नहीं वो अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म 'एनएच 10' के लिए भी काम कर चुके हैं।

 

Related News