Follow us:

'द फैमिली मैन' सीजन 2 का सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज, आज मध्यरात्रि में अमेजन प्राइप पर होग स्ट्रीमिंग

मुंबई। मनोज बाजपेई की अपकमिंग वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस बेसब्री से इस शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसमें मनोज के अलावा सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, गुल पनाग और स्क्रीन पर आखिरी बार आसिफ बसरा नज़र आएंगे। गौरतलब है कि आसिफ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

'द फैमिली मैन' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में इसके दूसरे सीजन को लेकर काफी बज है। ऐसे में आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' 4 जून को मध्यरात्रि 12 बजे स्ट्रीम होगी।

रिलीज डेट

'द फैमिली मैन 2' 4 जून 2021 को रिलीज हो रही है। आप इसे अमेजन प्राइम पर एचडी में देख सकते हैं।

'द फैमिली मैन' सीजन 2 ट्रेलर

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया। सीरीज के निर्माता राज और डीके ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा, "एक निर्माता के तौर पर हम ' फैमिली मैन' के बहु-प्रतीक्षित नए सीजन के ट्रेलर को आज साझा करने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वादा किया था कि इस गर्मी के अंत तक सीजन को जारी कर दिया जाएगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमने अपना वादा निभाया है। यह इंतजार 4 जून को खत्म होने वाला है क्योंकि श्रीकांत तिवारी एक रोमांचक कहानी के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं । 'खतरे' को भी एक नए चेहरे, सामंथा अक्किनेनी के साथ पेश किया गया है, जिन्होंने एक बेहतरीन कास्ट के साथ शानदार ढंग से अपना काम किया है।"

स्टार कास्ट

सीरीज में मनोज बाजपेयी अपने पहले के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि उनके अलावा प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस शो के साथ डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

सीरीज को लेकर विवाद

नाम तमिलर काची (एनटीके) के संस्थापक सीमन ने अमेजॉन प्राइम वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को बंद करने की मांग की क्योंकि इसमें तमिलों को शातिर और लिबरेशन टाइगर फॉर तमिल ईलम (लिट्टे) को आतंकवादी के रूप में चित्रित किया गया है। एक बयान में सीमन ने कहा कि वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर चौंकाने वाला है। सीमान ने कहा कि सीरीज जानबूझकर लिट्टे को आतंकवादियों और तमिलों को शातिर लोगों के रूप में चित्रित करना चाहती है। यह कोई संयोग नहीं है कि चेन्नई को स्थान के रूप में चुना गया है। उनके अनुसार, वेब सीरीज की कहानी श्रीलंका में एक ईलम के इर्द गिर्द घूमती है, एक महिला को उग्रवादी के रूप में चित्रित किया गया है।

देखें पहले सीजन का ट्रेलर

अगर आपने द फैमिली मैन शो नहीं देखा है तो बता दें कि इसका पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था। इसके 10 एपिसोड आए थे। जेके के किरदार में शारिब हाशमी और मनोज की श्रीकांत तिवारी की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई।

 

Related News