Follow us:

मनोज बाजपेयी की फिल्म The Family Man 2 का सस्पेंस से भरा टीजर हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की फेमस वेब सीरिज 'द फैमिली मैन 2' का हर किसी का बेसब्री से इंतजार है। अब इसका टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें मेकर्स से एक्साइटमेंट के साथ-साथ दर्शकों को कंफ्यूज कर दिया है कि आखिर इस बार इसमें क्या अलग दिखने वाला है। टीजर में दिखाया गया है कि श्रीकांत उर्फ बाजपेयी कही गायब हो गए है। जिसके बाद परिवार के साथ पूरी टीएएससी फोर्स उसकी तलाश में जुटे हुए है। श्रीकांत की पत्नी से लेकर जेके तलपड़े तक, हर कोई उन्हें फोन कर अपने ठिकाने के बारे में जवाब मांगने की कोशिश कर रहा है। हालांकि टीजर में अभी यह बात सामने नहीं आई है कि आखिर श्रीकांत (मनोज बायपेयी) कहा हैं।

द फैमिली मैन सीजन 2 का टीजर शेयर करते हुए बाजपेयी ने कैप्शन दिया, 'आ रहा हूं भाई,..रास्ते में हूं।'

हाल में ही मनोज बाजपेयी ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था। जिसमें मरे हुए खतरनाक आतंकवादी मूसा की वापसी दिखाई दी है। जिसके बाद से हर कोई यहींजानना चाहता हैं कि क्या वास्तव में इस सीजन में एक बार फिर मरे हुए मूसा की वापसी होगी।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में खतरनाक आतंकवादी मूसा सेट पर लौटते वक्त जेके तलपड़े उर्फ शारिब हाशमी को दिखाई देता है। जिससे वह घबरा जाते है। उसके बाद उसे वह कई जगह नजर आता है। जिससे वह हर किसी से पूछ रहे हैं कि वास्तव में क्या मूसा वापस आ गया है। इस वीडियो में मनोज बाजपेयी कहते हैं जो किसी को नहीं दिखता है वह जेते तलपड़े को दिख जाता है।

असल में मुसा इस सीजन में वापस आ रहा है कि नहीं इस बारे में निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. ने कुछ नहीं बताया है।

आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन सीजन 2 ' अमेजन प्राइम में 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

 

Related News