Follow us:

छोटे कारोबारियों की मदद करेगा Google, अब आसान हो जाएगा व्यापार करना, जानिए कैसे

कोरोना संकट के दौर में बड़ी बड़ी कंपनियों की आर्थिक स्थिति फिलहाल खराब है। ऐसे विपरित स्थिति में छोटे और मझौले कारोबारियों के लिए भी व्यापार करना आसान नहीं हैं, लेकिन गूगल इंडिया ने अब छोटे व्यापारियों को ऑनलाइन कारोबार के प्रति सजग करने के लिए अभियान छेड़ने का फैसला किया है ताकि संकट के इस दौर में वे भी आसानी से अपना व्यापार कर सके।

"मेक स्मॉल स्ट्रांग" नाम से अभियान लांच

गूगल इंडिया ने बुधवार को छोटे-मझोले कारोबारियों को मदद करने के लिए "मेक स्मॉल स्ट्रांग" नाम से देशव्यापी अभियान लांच किया है। इसका मकसद उन कारोबारियों की मदद करना है, जिन्होंने ग्राहकों के विश्वास और सुरक्षा के लिए डिजिटल माध्यमों को अपनाया। अभियान के तहत छोटे और मध्यम स्तर के कारोबारियों को गूगल सर्च और मैप में तलाशने के तरीके को आसान बनाया जाएगा। इस अभियान को टेक, ऑनलाइन डिलिवरी, फूड डिलिवरी समेत विभिन्न तरह की कंपनियों और मीडिया के सहयोग के साथ शुरू किया गया है।

डिजिटलीकरण मौजूदा समय की जरूरत

गूगल इंडिया की कस्टमर सॉल्यूशंस डायरेक्टर शालिनी गिरीश का कहना है कि डिजिटलीकरण मौजूदा समय की जरूरत है। हम कारोबारियों की हरसंभव मदद करना चाहते हैं। "मेक स्मॉल स्ट्रांग" अभियान के माध्यम से लोग अपने आस-पड़ोस के कारोबारियों के बारे में गूगल में रेटिंग दे सकते हैं। ग्राहक उनसे खरीदारी के साथ-साथ उनकी समीक्षा और उनके कारोबार को प्रमोट भी कर स

Related News