Follow us:

बिहार चुनाव : राजनाथ सिंह बोले भाजपा और जदयू की जोड़ी सचिन-सहवाग की तरह

राजनाथ सिंह बोले-भाजपा और जदयू की जोड़ी सचिन-सहवाग की तरह

नई दिल्‍ली।  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भोजपुर जिले के बड़हरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और जदयू की जोड़ी सचिन-सहवाग की तरह सलामी जोड़ी है, इसलिए इस जोड़ी को खारिज मत कीजिए।

योगी बोले- विपक्ष पाकिस्तान से डरता है
वहीं पटना के एक रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान भारत में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देता था तो कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से बयान आता था कि हम पाकिस्तान को कुछ नहीं करेंगे क्योंकि वह हमारे ऊपर परमाणु बम से हमला कर देगा। अब पाक पीएम दुनिया भर में भाग रहे हैं कि कहीं भारतीय जवान फिर से न सर्जिकल स्ट्राइक कर दे।

बिहार में चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और ओवैसी पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौजूदा समय में राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि क्या इन दोनों से देश के हितों की कल्पना की जा सकती है?

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि क्या यह दोनों नेता देश का हित करेंगे? उन्होंने कहा कि ये दोनों कभी भी देश के हित के बारे में नहीं सोच सकते हैं। देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार में चुनावी रैली कर रहे हैं। राजनाथ सिंह ने बिहार के कहलगांव में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के 25 लाख लोग आयुष्मान भारत स्कीम का लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब राज्य के सभी लोग इस योजना का लाभ उठाएंगे।

इसके अलावा राजनाथ सिंह ने सभी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है। अब ना पंजा चलेगा और ना उनका कोई खेल चलेगा। वहीं भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार में रैली के दौरान कहा कि 2014 से पहले कोई अपना रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं करता था।

सार्वजनिक सभाओं में लोगों को अपनी जाति के बारे में बात करने की आदत थी और मतदाताओं से उनकी जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट डालने की बात कहा करते थे। लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति की परिभाषा को बदला था। 

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी के पोस्टर में लालू नहीं दिखाई दे रहे हैं। मोदी जी की राजनीति ने लोगों को इतना जागरुक कर दिया है कि बेटा अपने ही पिता को पोस्टरों से हटा रहा है। जेपी नड्डा ने कहा कि तेजस्वी जानते हैं कि अगर वो लालू का फोटो पोस्टर में लगाएंगे तो वो लालटेन युग की याद दिलाता है लेकिन जब हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की बात करेंगे तो एलईडी युग तो वो एलईडी युग को दिलाता है।

Related News